Kundali me sarkari Naukri

Kundali me sarkari Naukri | कुंडली में सरकारी नौकरी के योग

जीवन मे हम हर वर्ग में सफलता और असफलता को अपनी मेहनत , परिश्रम से जोड़ते हैं। जो कि सत्य भी है जीवन मे आपकी सफलता आपकी मेहनत के मुताबिक होती है परन्तु हर व्यक्ति की सफलता उसकी मेहनत के साथ साथ उस के लिए योग में बनता समय। हर व्यक्ति की सफलता का समय भगवान द्वारा पहले से ही आधारित है जिसे उन्होंने हमारे कुंडली मे लिखा होता है। कुंडली को पढ़ने के लिए हमें प्रख्यात ज्योतिषी का सहारा लेना आवश्यक है। अगर आपकी कुंडली में ग्रहों की चाल शुभ संकेत देते है तो आपके साथ शुभ ही होता है। भारत में सफल व्यक्ति की परिभाषा Sarkari Naukri रही है। Sarkari Naukri में मिलने वाली सुविधाएं इसका कारण है। यह हर व्यक्ति को आकर्षित करता है। हालांकि Sarkari Naukri में पिछले कई साल से काफी कमी देखी गई है परन्तु यह कहा जाता है एक बार किसी व्यक्ति की Sarkari Naukri लग जाए तो वह पुर्ण जीवन भर स्वर्ग रूपी जीवन व्यक्त करता है। Sarkari Naukri के लिए हर साल लाखों लोग आवेदन करते हैं पर जगह कम होने कारण कम ही आगे बढ़ पाते हैं । यह परीक्षा पास न होने पर व्यक्ति के अंदर अलग से प्रभाव देखने को मिल जाते हैं। जैसे कि खुद पर शक करना, अपने आत्मविश्वास का अपनी आंखों से कत्ल होता देखता है। पर वह अपनी कुंडली मे बन रहे बूरे योग को नहीं समझ पाता। निकर लिखे शब्दो मे इसका वर्णन है।

जानते है Kundali me sarkari Naukri के शुभ योग

यूँ तो Sarkari Naukri मिलने में सबसे बड़ा सहयोग आप स्वयं करते हैं मेहनत करके। परन्तु किसी कारण वश आपने पाया होगा कि आपने बहुत मेहनत करने के बावजूद आप सरकारी नौकरी नहीं पाते, ऐसा इसीलिए क्योंकि आपकी Kundali me Sarkari Naukri असहयोग होना।

  • अगर आपके कुंडली मे दशम स्थान में सूर्य,मंगल या ब्रहस्पति की दृष्टि पड़ रही हो तो यह Sarkari Naukri का योग बताता है। परन्तु अगर इस योग के मिलने के बाद भी आपको संघर्ष करना पड़े तो इसका कारण यह हो सकता है कि इन ग्रहों में से दशम स्थान में जो ग्रह स्थिति काबिज कर रहा हो उसके ऊपर किसी पाप ग्रह यानी राहु केतु की दृष्टि पड़ रही हो तो होती है।
  • अगर व्यक्ति की राशि लग्न,मेष, मिथुन, सिंह, वृश्चिक, वृष या तुला राशि में से है तो शनि देव और गुरु ग्रह का त्रिकोण में होना आपको सरकारी नौकरी का आभास दिलाता है।
  • आपके योग में चंद्रमा ,ब्रहस्पति एक साथ होते हैं तब भी आप अपने Sarkari Naukri का रास्ता पा सकते हैं। चन्द्रमा और मंगल का एक साथ होना भी Sarkari Naukri में भरोसा दिलाता है।
  • सभी शुभ ग्रह का प्रभाव दसवे घर मे पढ़े तो उसका संकेत आप यह ले सकते है कि आप अपनी करियर में काफी आगे जाएंगे । तो उसके उलट अगर दसवे ग्रह में एक साथ बुरे ग्रहों का प्रभाव रहा तो आप असफलता के भोगी होंगे।

हर समस्या का कोई हल जरूर होता है वैसे ही कुंडली मे मिलने वाली हर समस्या का हल भी मौजूद है उसके लिए सरल उपाय आप करके अपनी जिंदगी को खुशी से भरपूर कर सकते हैं। उन उपायों के बारे में जानने के लिए आप ज्योतिषों से संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Begin typing your search term above and press enter to search. Press ESC to cancel.

Back To Top