मेष (Aries)

(21 मार्च-19 अप्रैल)

कल रात से ही व्यस्तता का जो दौर शुरू हुआ है। वह आज भी जारी रहेगा। बहुत सारे काम एक साथ आप को निपटाने हैं। समय प्रबंधन का ध्यान दें अन्यथा कुछ भी ठीक से नहीं कर पाएंगे। आप की परियोजनाओं से कई लोग एक साथ जुड़े हुए हैं और कई महत्वपूर्ण विषय एक साथ आपके समक्ष उपस्थित हो गए हैं। सब कुछ बेहतर ढंग से संपन्न होगा। बस संभावित परिणामों का पहले से अनुमान करते रहें। मित्रों के सहयोग से कुछ रुके हुए कार्य फिर से बनते हुए नजर आएंगे। इसलिए आगे बढ़कर सभी को अपने कार्यों से जोड़ने का प्रयास करें।


मेष आज का राशिफल

18 अक्टूबर 2018

दिनचर्या के विभिन्न क्षेत्रों में काम करते हुए उत्पन्न में हुई एकरसता से उबरने को तैयार हो जाए। गीत संगीत अथवा अपने मनपसंद के मनोरंजन के साधनों का प्रयोग अपनी उदासी को भंग करने के लिए करें। धीरे-धीरे आप अपने में बदलाव महसूस करेंगे और आपके आसपास के परिवेश में भी बदलाव नजर आएगा। किसी पार्टी या सभा में शिरकत करने का अवसर प्राप्त होगा। समूह का नेतृत्व स्वीकार कर लेना, आपने एक नई ऊर्जा का संचार करेगा। इस पूरी प्रक्रिया में दो-तीन दिन का समय लग सकता है। इसलिए आप इसे तीन भागों में बांट कर पूरा कर सकते हैं। आज आप अपने आप को एक विश्राम दें। कल अकेले ही मनोरंजन या किसी मन पसंदीदा काम करने का आनंद लें। उसके अगले दिन किसी समूह से अपने आप को संबंधित करें।

9 सितंबर 2020

किसी कार्य में उत्पन्न हुई अड़चन को दूर करने में सफल रहेंगे जिससे सुकून मिलेगा। दैनिक दिनचर्या को व्यवस्थित करने से सामाजिक प्रतिष्ठा से जुड़े हुए काम को आप भली-भांति पूरा कर सकेंगे। एक घनिष्ठ रिश्ता जो असंतुलन की स्थिति में जा सकता है के प्रति सतर्क रहें। आप अपनी स्वतंत्रता को महत्व देते हुए आने लोगों से भी जुड़े रहेंगे। जीवन साथी के साथ परामर्श करना भविष्य के लिए बेहतर होगा। रोजगार की दिशा में कदम दर कदम कार्यों को पूरा करते हुए आगे बढ़ेंगे।

अन्य राशिफल देखें:

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Begin typing your search term above and press enter to search. Press ESC to cancel.

Back To Top