सिंह और सिंह

सिंह और सिंह में लव कम्पेटिबिलिटी और रिलेशनशिप

शेयर करें

सिंह और सिंह का एक साथ प्रेमी की भांति जुड़ते हैं, तो वे बहुत ध्यान आकर्षित करते हैं। दूसरे अपनी सांस रोकते हैं और नोटिस लेते हैं। इस तरह के दो तेजस्वी, रचनात्मक, गरमागरम व्यक्ति एक दूसरे के लायक लगते हैं। उनका यह एक अपराजेय संयोजन है, जब यह समाजीकरण, एक समूह के मुखिया, या यहां तक ​​कि दूसरों को रोमांस के तरीकों से प्रेरित करता है। यह जोड़ी तुरंत अपने साथी सिंह की ख़ूबसूरती की ओर आकर्षित हो गई, और न ही अपनी इच्छाओं को प्रकट करने में शर्मीली थी।

जैसा कि शेर जंगल का राजा है, सिंह और सिंह का संयोजन दो प्राकृतिक-जन्म वाले नेताओं की ऊर्जा और उत्साह के साथ घूमता है। हालांकि, यह एक ही जुनून और बॉसनेस है कि प्रत्येक को संगत बने रहने के लिए सीखना चाहिए। घर के सदस्यों के लिए समर्पित, यह जोड़ी जीवन में बेहतर चीजों का आनंद लेती है और एक दूसरे को अच्छा समय दिखाने के बारे में दो बार नहीं सोचती। चीजें नाटकीय रूप से प्राप्त कर सकती हैं, और प्रत्येक सिंह निरंतर ध्यान देने के लिए दूसरे की आवश्यकता को पूरा करता है।

सिंह पर सूर्य का शासन है। यह स्वयं के सिंह की धारणा का सही प्रतीक है| ग्रहों के केंद्र में तैनात। सूर्य एक महान प्रकाश, शक्ति और शक्ति का उत्सर्जन करता है। और, पृथ्वी को रोशन करने वाले तारे की तरह भी, सूर्य से निकलने वाली गर्मी को इसके सबसे करीब से महसूस किया जा सकता है और यह उनकी यात्रा पर उनका मार्गदर्शन करता है। सूर्य भी अपने मार्ग में, नाटकीयता, अतिशयोक्ति और आत्म-केंद्रितता की भावना, उन्हें कई बार अपने साथी या उनके आसपास के लोगों के लिए बोझिल बना देता है।

सिंह और सिंह की प्रकृति

सिंह एक अग्नि चिन्ह है। एक साथ दो सिंहो का लाल-गर्म जुनून अजेय है। उनकी अग्नि, शारीरिक क्रिया पर निर्भरता के साथ संयुक्त होकर संबंध को अत्यधिक गतिशील बनाती है। अगर यह तबाही से बचा जाए तो यह गहन ऊर्जा अद्भुत हो सकती है। यह या तो सबसे अच्छा या सबसे खराब समय होगा ‘क्योंकि उनका संबंध सरासर प्रेम और कुल बर्खास्तगी के बीच पेंडुलम को झूलता है। इस संबंध को बनाने के लिए दोनों पक्षों की ओर से ठोस प्रयास किया जाएगा, ताकि इस संबंध में किसी प्रकार की तरलता हो, लेकिन लियो को निरंतर ध्यान देने और प्रशंसा की आवश्यकता होगी।

सिंह एक निश्चित संकेत है। हमेशा एक शक्ति संघर्ष होता है जब दो निश्चित व्यक्तित्व एक साथ जुड़ते हैं। सिंह के तर्कसंगत और सामाजिक पक्ष इस जोड़े को अपने मतभेदों को हल करने की अनुमति देगा यदि वे बुरी तरह से करना चाहते हैं। प्रत्येक रियायतें देगा, लेकिन कभी-कभार ही। डरा हुआ सिंह जल्दी और अक्सर विस्फोट कर सकता है, लेकिन झड़पों को जल्दी से भुला दिया जाता है ताकि अच्छा समय जारी रह सके।

सिंह और सिंह रिश्ते का सबसे अच्छा पहलू क्या है? यह उनकी अद्भुत मज़ेदार क्षमता और रचनात्मकता का खजाना है। अच्छा समय और आगे और आगे बढ़ता है। एक दूसरे से मेलजोल, मनोरंजन और एक-दूसरे को खुश करना|

सिंह सबसे मिलनसार राशियों में से एक है। वे मज़े करते हैं, छेड़खानी करते हैं, ध्यान मांगते हैं और प्रशंसा महसूस करते हैं। जब दो सिंह एक साथ होते हैं, तो वे जीने का यह तरीका साझा करते हैं और उनमें से प्रत्येक अपने लिए चमकता है| उनके पास अपना प्रकाश, आकर्षण और शक्ति होती है।

जब वे एक साथ होते हैं, तो वे अजेय होते हैं। दोस्ती में सिंह और सिंह इतने जिंदा हैं कि वे बहुत सारी शारीरिक गतिविधियां करते हुए घंटों बिताते हैं, जैसे कि पार्टी, यात्राएं, खेल, चुटकुले, आदि वे बहुत रचनात्मक हैं और जब वे एक साथ होते हैं तो वे पागलपन और सबसे यादगार विचारों के साथ आते हैं। अगर आप उन्हें उनके कारनामों में शामिल करते हैं तो आप कभी बोर नहीं होंगे।

वे आनंद लेते हैं कि जीवन उन्हें क्या प्रदान करता है, हर छोटी चीज मनोरंजक हो सकती है और वे उन सभी चीजों का लाभ उठाते हैं जो वे कर सकते हैं। मित्रता में, दो सिंह बौद्धिक या भावनात्मक लोगों की तुलना में इस तरह की शारीरिक गतिविधियों में अधिक हैं

शेयर करें

Related Posts

Begin typing your search term above and press enter to search. Press ESC to cancel.

Back To Top