कन्या और मकर में लव कम्पेटिबिलिटी और रिलेशनशिप

कन्या और मकर में लव कम्पेटिबिलिटी और रिलेशनशिप

कन्या और मकर राशि आपके सबसे अच्छे मैचों में से एक है और एक जो अक्सर बहुत ही आत्मिक क्षमता रखता है। आपके अवस्था के काफी समान हैं कि आप एक-दूसरे को आंतरिक रूप से समझ पाएंगे, फिर भी हमेशा रोमांचक बने रहने के लिए पर्याप्त अलग। यह भी एक साथी है जो आप शारीरिक और मानसिक रूप से आकर्षक दोनों को खोजने की संभावना रखते हैं

कन्या और मकर का प्रेम सम्बन्ध एक व्यावहारिक, स्मार्ट रिश्ता होता है। दोनों राशियाँ अत्यधिक तर्कसंगत हैं, और दोनों खुद को और दूसरों को बहुत उम्मीद करते हैं। कन्या मकर राशि के समर्पण और तीव्रता को स्वीकार करती है, जबकि मकर राशि कन्या के अंतर्ज्ञान और विस्तार पर ध्यान देती है। साथ में वे वास्तविकता में दृढ़ता से आधारित एक ठोस संघ बनाते हैं।

इस रिश्ते की एक मजबूत नींव है जो भौतिक सुरक्षा और सामान्य रूप से जीवन के लिए यथार्थवादी दृष्टिकोण पर आधारित है। ये राशि उनकी भावनाओं या आवेगों को नहीं लेते हैं और आप दोनों पर भरोसा कर सकते हैं। कन्या थोड़ा आराम करने के लिए मकर राशि की मदद कर सकती है और उन सभी की सराहना कर सकती है जो उन्होंने प्राप्त करने के लिए काम किया है।

मकर कन्या राशि वालों को लक्ष्य हासिल करने में मदद कर सकते हैं और सपने को दीक्षा के माध्यम से वास्तविकता बना सकते हैं। वे एक साथ बहुत आरामदायक जीवन जीते हैं। कन्या राशि पर बुध का शासन होता है और मकर राशि पर शनि का शासन होता है। बुध एक व्यावहारिक, संचार ऊर्जा और शनि एक शांत ऊर्जा है। बुध संप्रेषणीय होने के बारे में है। शनि लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत और अनुशासन के बारे में है।

कन्या और मकर में सम्बन्ध

कन्या मकर राशि वालों को कड़ी मेहनत के गुण दिखाएगा और रिश्ते, व्यवसाय या घर के सामने एक अच्छी तेल वाली मशीन रखने में सहायता करेगा। मकर, कन्या अनुशासन और लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आवश्यक ध्यान सिखा सकता है। साथ में यह जोड़ी घरेलू और रोमांटिक आनंद का जीवन साझा करेगी। कन्या और मकर दोनों ही पृथ्वी राशि हैं। व्यवस्था और सफलता के अलावा, कन्या और मकर राशि के पार्टनर आमतौर पर खुद को स्वादिष्ट और भेदभावपूर्ण संपत्ति से घेर लेते हैं।

वे एक पर्याप्त विकल्प के लिए व्यवस्थित होने के बजाय पूर्णता के लिए पकड़ बनाएंगे। आर्थिक रूप से सुरक्षित होने की उनकी इच्छा के साथ, ठीक चीजों का उनका प्यार इस जोड़े को लंबे समय तक रखने के लिए उकसाता है और अपने स्वयं के और एक दूसरे के सपनों को पूरा करने की दिशा में एक जबरदस्त ऊर्जा देता है। इसके अतिरिक्त, वे एक समझदार जोड़ी हैं, और उनके पास शायद ही कभी एक साथी की विशिष्ट खपत के कारण समस्याएं हैं।

कन्या एक शांत राशि है और मकर एक कार्डिनल राशि है। कन्या किसी भी स्थिति के लिए आसानी से अनुकूल है और जब तक परियोजना में उनकी पर्याप्त भूमिका नहीं होती, तब तक बकरी के साथ काम करने में कोई समस्या नहीं है। मकर राशि इस तथ्य को पसंद करती है कि कन्या पूरी तरह से रिश्ते के लिए समर्पित है। मकर उस रिश्ते को देखने की पेशकश कर सकता है जो कन्या ने कभी अपने विचार पर नहीं किया होगा।

मकर नए प्रोजेक्ट शुरू करेंगे जो कन्या राशि वालों को बाद में लेने में आनंद आएगा। यदि मकर राशि विचारों को आरंभ कर सकती है और कन्या उन्हें जारी रख सकती है, तो यह रिश्ता चलेगा। कन्या और मकर संबंध का सबसे अच्छा पहलू क्या है| यह उनका अद्भुत समर्पण है, और इसी तरह के लक्ष्यों के लिए। दोनों साझेदार सुरक्षा और भौतिक वस्तुओं का आनंद लेते हैं, और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं – खासकर यदि लक्ष्य में साझा संसाधन शामिल हैं।

Comments are closed.