सिंह और वृश्चिक

सिंह और वृश्चिक में लव कम्पेटिबिलिटी और रिलेशनशिप

सिंह और वृश्चिक का प्रेम सम्बन्ध गतिशील और तीव्र संघ होता है। वे अच्छी तरह से एक दूसरे की जरूरतों के लिए तैयार हैं| वृश्चिक सम्मान की मांग करता है और चाहता है जबकि सिंह को लगातार प्रशंसा और प्रशंसा की जरूरत है। वे दोनों बेहद वफादार हैं, और अक्सर एक दूसरे के अधिकारी हैं। इस प्रेम सम्बन्ध के दोनों सदस्य एक-दूसरे की ताकत का आनंद लेने के साथ-साथ वे भी दे सकते हैं जिनकी उन्हें जरूरत है।

सिंह आराम और विलासिता का आनंद लेते हैं, अक्सर भव्य पैमाने पर चीजें करते हैं। सिंह तेजतर्रार हो जाता है, और वृश्चिक उसकी सराहना करेगा और दर्शकों को खुशी होगी कि सिंह को तब तक आवश्यकता है जब तक कि रिश्ते में समानता है। सिंह उज्जवल चमकता है और अधिक आग्रहपूर्वक, भव्यता और विलासिता की जीवित अभिव्यक्ति में विकसित होता है। वृश्चिक लाइमलाइट से दूर भागती है लेकिन मैकेनिकों को नियंत्रित करना पसंद करती है। क्योंकि दोनों राशियाँ इतने निर्धारित हैं, इन भागीदारों को वास्तव में एक दूसरे को समझने और स्वीकार करने के लिए काम करने की आवश्यकता है।

सिंह पर सूर्य का शासन है जबकि वृश्चिक पर मंगल और प्लूटो का शासन है। सूर्य अहंकार और स्वयं के बारे में है, और यह गर्मी और प्रकाश विकीर्ण करता है। लियो वास्तव में इस तरह के उत्साह और उत्साह का उत्सर्जन करता है। मंगल युद्ध, क्रूरता और लड़ाई के बारे में है, और प्लूटो वृश्चिक के आंतरिक संवाद पर प्रभाव है। हाउस ऑफ सेक्स द्वारा शासित, प्लूटो पुनर्जनन और पुनर्जन्म के विचार को प्रभावित करता है जो वृश्चिक के जीवन का एक वर्तमान विषय है।

साथ में, पुरुष ऊर्जा की यह प्रचुरता लियो और वृश्चिक को उनके संघर्षों को हल्का करने और एक दूसरे की सहायता करने का कारण बनती है। सूर्य जीवन का प्रतिनिधित्व करता है, और मंगल और प्लूटो महत्वाकांक्षा और अचेतन का प्रतिनिधित्व करते हैं; जब तक वे एक दूसरे को वास्तव में एक गहरे स्तर पर समझने में समय लेते हैं, उनका रोमांस उच्च उम्मीदों के साथ सकारात्मक होता है।

सिंह और वृश्चिक में सम्बन्ध

सिंह एक अग्नि चिन्ह है और वृश्चिक एक जल चिन्ह है। वृश्चिक मिंगल को स्वतंत्रता की मांग करता है, जबकि वृश्चिक का गिरगिट व्यक्तित्व है। दोनों राशियाँ का नेतृत्व करना चाहते हैं, लेकिन अलग-अलग तरीकों से, और यह सामान्य इच्छा अंत में एक स्थिर, चिकनी रिश्ते में लहर का कारण बन सकती है। उन्हें प्रभावित करने वाले तत्वों की तरह, ये दोनों एक दूसरे को रद्द करने की क्षमता रखते हैं।

कभी-कभी, उनका संबंध इतना सामंजस्यपूर्ण नहीं हो सकता है। हालांकि, दोनों भागीदारों को एहसास होगा कि छोटे विवाद केवल एक व्याकुलता है, और जब तक वे अपने अह को खाड़ी में रख सकते हैं और रिश्ते को सर्वोच्च प्राथमिकता दे सकते हैं, उनके संघर्षों को आमतौर पर हल किया जा सकता है। वृश्चिक और सिंह दोनों ही निश्चित राशियाँ हैं। दोनों कठोर, राय और परिवर्तन के लिए प्रतिरोधी हो सकते हैं। सिंह और वृश्चिक अपने लक्ष्यों की ओर काम करते हुए लगातार बने रहते हैं। यदि उनके पास कोई योजना है, तो वे तब तक उससे चिपके रहेंगे, जब तक कि उन्हें वह नहीं मिल जाता जो वे चाहते हैं।

वे आमतौर पर बदलने के लिए एक अनिच्छा साझा करते हैं, एक स्थिर और स्थिर सड़क को प्राथमिकता देते हैं। यदि उनके पास किसी चीज के बारे में असहमति के विचार हैं, तो वे संघर्षों के कभी न खत्म होने वाले चक्र में समाप्त हो सकते हैं। वृश्चिक नहीं मिली क्योंकि उनकी वजह से यह कमजोरी का प्रतीक होगा। और सिंह सोच सकता है कि वृश्चिक बहुत आत्म-धार्मिक हो रहा है। अगर वे समझते हैं कि चीजों की बड़ी योजना में वे एक ही तरफ हैं, तो उनके लिए उत्पादक बने रहना बहुत आसान है।

सिंह और वृश्चिक संबंध का सबसे अच्छा पहलू क्या है| यह एक दूसरे के प्रति समर्पण और उनके द्वारा साझा की जाने वाली परियोजनाओं के लिए उनकी साझा भावना है। दोनों राशियाँ में बहुत शक्तिशाली हैं, फिर भी रणनीतिक रूप से अलग हैं, व्यक्तित्व हैं। उन्हें दूसरों द्वारा एक मजबूत जोड़ी के रूप में देखा जाता है, और उनकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए उनका समर्पण उनके एक मजबूत प्रेम मैच बनाता है।

Posts created 87

Related Posts

Begin typing your search term above and press enter to search. Press ESC to cancel.

Back To Top