मेष और सिंह

मेष और सिंह में लव कम्पेटिबिलिटी और रिलेशनशिप

एक मेष पुरुष और सिंह महिला की संगतता महान होगी और वे खुशी-खुशी एक-दूसरे के साथ लाइमलाइट साझा करेंगे। मेष और सिंह दोनों को ही रोमांच पसंद है और वह उससे जुड़कर खुश होगी। वह जीवन का पता लगाने के लिए प्यार करता है और वह उपन्यास क्षेत्रों में नए लोगों द्वारा हमेशा प्रशंसा करना पसंद करेगा। एक लियो महिला मेष राशि के पुरुष के साथ मिलकर जब नाटक और उत्साह सर्वोच्च होता है। यह ज्योतिषीय संयोजन शक्तिशाली रूप से शक्तिशाली है। तारीफों की कोई कमी नहीं होगी क्योंकि दोनों ने कुछ भी नहीं रखा।

सबसे पहले, उनकी बातचीत शायद अविश्वसनीय रूप से ऊर्जावान होगी, प्रशंसा और सम्मान से भरी होगी। जैसे-जैसे वे करीब आते जाते हैं, उनसे भावनात्मक रूप से ध्यान रखने की अपेक्षा की जा सकती है, लेकिन उनकी भावनाओं के लिए बहुत कोमल नहीं है कि वे अग्नि तत्व की तरह जलें। यह बहुत सारे झगड़े, जोर से बयान और रुकावट का एक निश्चित वादा है। दिलचस्प बात यह है कि दो बहुत ही भावुक लोगों के रूप में, वे आमतौर पर अपने झगड़े पर जल्दी से पहुंच जाते हैं और इस समय की गर्मी में बोले जाने वाले विशिष्ट शब्दों के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करते हैं। जिस क्षण वे शांत हो जाते हैं, उनका रिश्ता आसानी से सामान्य हो जाएगा और उनके लड़ने पर हर बार उनका यौन जीवन खिल जाएगा

मेष और सिंह में टकराव

जब नायक और शाही टकराव, यह एक महाकाव्य पैमाने पर एक शक्ति संघर्ष है। इन दोनों में बहुत बड़ा अहंकार है और जबकि मेष को जीतना पसंद है, लियो को नियंत्रित करना पसंद है। हमेशा रिश्ते के भीतर प्रतिस्पर्धा का एक तत्व होगा, खासकर जब यह निर्णय लेने की बात आती है। मेष और सिंह दोनों की अधीरता को देखते हुए, अचानक से अनुकूलता, आवेगी निर्णय काफी संभावना है – लेकिन ये ऐसे निर्णय हैं जो दोनों संकेत अपने अवकाश पर पछतावा करने के लिए रह सकते हैं। जब यह युगल टाइप करता है, तो एरियन कुंदता लियो की गरिमा को चोट पहुंचा सकती है, जबकि लियो की श्रेष्ठता समतावादी मेष के साथ अच्छी तरह से नहीं बैठेगी।

जब बच्चे तस्वीर में आते हैं तो मुद्दे भड़क सकते हैं। अनंत रूप से युवा लियो सैंडबॉक्स में खेलने के लिए नीचे उतरता है, यह भूल जाता है कि मेष राशि को भी बाबुल की जरूरत है। मेष राशि के ब्रेश पेरेंटिंग स्टाइल में सोफ़र्टर्ड लियो को अपमानित कर सकते हैं जो सोचता है कि फ़िंगर पेंटिंग को फाइन आर्ट के रूप में गिना जाता है। यदि आप शेर की मांद के वीआईपी लाउंज में रहना चाहते हैं, तो मेष को आपके आंतरिक टास्कमास्टर को बाहर करना होगा। फिर भी, मेष और सिंह एक-दूसरे को पसंद करने का आनंद उठाते हैं … और जो सलाह आप एक दूसरे को देते हैं, वह सीधे दिल से है। आप अपने मैच-अप के परिणामस्वरूप अधिक मजबूत, समृद्ध, तेज़ और अधिक प्रेरित होंगे।

सिंह राशि उदार है और मेष राशि वाले जीवन के लिए खुले हैं। समान पसंद और नापसंद को साझा करते हुए, वे दोनों मज़े, रोमांस और उत्साह के लिए तरसते हैं। लियो एक एरियन की स्वतंत्रता की आवश्यकता का सम्मान करता है क्योंकि एक एरियन एक लियो के जीवन में ज्यादा हस्तक्षेप नहीं करता है। मेष राशि वाले करिश्मा और सिंह के विचारों को पसंद करेंगे। इस संगतता क्षेत्र में एकमात्र समस्या क्षेत्र यह है कि दोनों अहंकारी हैं। वे वास्तव में एक अच्छा मैच बना सकते हैं यदि वे समझौता करना सीखते हैं। रीगल लियो के साथ अपने जीवन के बाकी हिस्सों में बंधन के लिए जा रहे हैं? बधाई हो। हमारी विवाह संभावना रिपोर्ट प्राप्त करें जो इस बंधन को बनाने के लिए अनुकूल ग्रह स्थितियों पर कुछ प्रकाश डालेगी और आपके रिश्ते को और अधिक सफल बनाएगी।

Posts created 87

Related Posts

Begin typing your search term above and press enter to search. Press ESC to cancel.

Back To Top