मेष और वृषभ में लव कम्पेटिबिलिटी और रिलेशनशिप

मेष और वृषभ में लव कम्पेटिबिलिटी और रिलेशनशिप

मेष और वृषभ दोनों राशियाँ प्रेम संबंधो के लिए बिलकुल उपर्युक्त है| मेष और वृषभ के मध्य सम्बन्ध संतुलित प्रेम सम्बन्ध होगा|मेष का स्वामी मंगल ग्रह है जो कि उत्साह और अभिलाषा का गृह है| दूसरी तरफ वृषभ का स्वामी शुक्र गृह है जो कि पूर्णतया प्यार और रोमांस का गृह है|अतः मेष और वृषभ के बीच लव कम्पेटिबिलिटी बेहद खूबसूरत होगी|

निश्चित रूप से जुनून में उत्साह होगा, , मेष अग्नि समूह कि राशि है| और जुनून लंबे समय तक वृषभ की धीमी जलती हुई कामुकता द्वारा बनाए रखा जाएगा। हालाँकि, मेष राशि के लोगों के साथ तालमेल रखने का स्वभाव है, वृषभ अपेक्षाकृत निष्क्रिय और शांत संकेत है| यह मेष राशि पर वापस आने में वृषभ साथी को उकसाने के लिए एक बड़ा सौदा करेगा।

यह काफी स्वस्थ है, क्योंकि वृषभ मेष राशि के नखरे भी व्यक्तिगत रूप से नहीं लेता है, लेकिन यहां तक ​​कि वृषभ धैर्य खोने से पहले केवल इतना पेट भर सकता है। जब वृषभ चीर देता है, तो मेष राशि वाले आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि उन्हें किस चीज ने मारा है, इसलिए मेष साथी को यह जानने की सलाह दी जाती है कि रेखा कहां खींचनी है। वृषभ और मेष राशि के लिए, अनुकूलता आम तौर पर एक चिकनी सड़क होगी, लेकिन वृषभ के पर्याप्त होने पर बहुत सामयिक मेलोडाउन द्वारा पंक्चर किया जाता है!

वृषभ कामुक, धैर्यवान और कोमल होता है। मेष राशि इन गुणों से आकर्षित होती है; मेष वृषभ को अपनी चट्टान के रूप में देखता है, पूरी तरह से स्थिर और हमेशा के लिए वफादार। वृषभ मेष राशि को उस गुण के रूप में देखता है जो वे अधिक चाहते हैं – यह जानना कि जीवन के अवसरों को कब और कैसे प्राप्त करना है। ये संकेत एक दूसरे के लिए एक अच्छा संतुलन हैं।

मेष राशि वाले कभी-कभी वृषभ के साथ गेम खेल सकते हैं, उस बुलिश आलस्य को खेल सकते हैं, या वृषभ को जल्दबाजी में निर्णय लेने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन बुल आमतौर पर राम को थोड़ा धीमा करने के लिए मना सकते हैं। मेष संबंधों में उत्साह लाता है, जबकि वृषभ सुरक्षा और रोमांस लाता है। जब मेष तत्काल संतुष्टि चाहते हैं, तो वृषभ दिखा सकता है कि कैसे सेक्सी और कामुक धीमी, जानबूझकर आंदोलन हो सकता है।

मेष और वृषभ रिलेशनशिप

यह एक करीबी रिश्ता है। विचार करें कि मन और वाणी एक साथ कैसे काम करते हैं। हम में से अधिकांश हमारे सिर भाषा में सोचते हैं। मेष राशि इतनी तेजी से आगे बढ़ती है कि यह सोचने से पहले कभी-कभी बोलती है। वृषभ कुछ हद तक मेष को धीमा करने में मदद कर सकता है ताकि मन और जीभ बेहतर सिंक में हों। वृषभ को आवाज, गायन, और यहां तक ​​कि चिल्ला के साथ उपहार दिया जाता है। वृष राशि वालों को गुस्सा आ सकता है। शायद यह इसलिए है क्योंकि वे राशि चक्र के दूसरे बच्चे की तरह महसूस करते हैं, लेकिन वे एक स्वभाव है।

आवाज मानव अनुभव के सबसे सक्रिय और जीवित भागों में से एक है। गायन या संगीत के बिना जीवन क्या है? मेष राशि वृषभ राशि के प्राकृतिक संगीत से आकर्षित होने वाली है जो ध्वनियों से बहुत प्रभावित है। इसका मतलब यह नहीं है कि वृषभ के प्रकार स्वाभाविक रूप से संगीतकार होते हैं – उनके पास लगभग बाइबल के अर्थों में बात करने, बयानबाजी करने और जीवन में सचमुच बोलने वाली चीजों के प्रति आकर्षण है। वृषभ आसानी से शोर से प्रभावित होता है। पृथ्वी के संकेतों में उनकी पाँचों इंद्रियों का भारीपन है। हवा के संकेत पैटर्न और अंतर्ज्ञान में अधिक हैं, इसलिए वे कभी-कभी पूरी तरह से अपनी इंद्रियों को भूल जाते हैं।

Comments are closed.