मिथुन और वृषभ में लव कम्पेटिबिलिटी और रिलेशनशिप

मिथुन और वृषभ में लव कम्पेटिबिलिटी और रिलेशनशिप

मिथुन और वृषभ के प्रेम सम्बन्ध में बहुत संभावना नहीं है कि वे अपनी भावनाओं को आसानी से साझा करेंगे और एक दूसरे का आनंद लेंगे जिस तरह से वे कुछ अन्य राशियों के प्रतिनिधियों के साथ हो सकते हैं। वृषभ के लिए एक सौम्य पक्ष है जो दिलों में सबसे ठंडा भी पिघल सकता है। ज्यादातर मामलों में, एक प्यार भरे रिश्ते की उनकी सबसे अच्छी संभावना है, जो प्यार वृषभ में महसूस होता है। हम यह नहीं कहेंगे कि मिथुन असंवेदनशील या अलौकिक है, लेकिन वे निश्चित रूप से वृषभ के पृथ्वी चिन्ह की तुलना में अपनी भावनात्मक प्रकृति के लिए अलग-अलग दृष्टिकोण रखते हैं, जो चंद्रमा को बढ़ाता है।

मिथुन और वृषभ प्यार में आने के बाद अपने स्वभाव को समझने के लिए कुछ भी करेंगे। ऐसा कुछ भी नहीं है जो वृषभ के सौम्य स्वभाव को समझ नहीं सकता है, हालांकि यह उनके व्यक्तिगत मौलिक चरित्र से अलग है। जब उनकी मिथुन इस गहरी और स्थिर समझ को महसूस करते हैं, तो वे गर्म और बचकाने तरीके से जवाब दे सकते हैं, यह सीखकर कि वे वृषभ जैसे किसी व्यक्ति के साथ प्यार करने पर भी मुक्त हो सकते हैं।

मिथुन और वृषभ में सम्बन्ध

मिथुन और वृषभ आनंद लेने के लिए गतिविधियों को पा सकते थे, लेकिन एक ही गति से नहीं। मिथुन राशि को चीजें बहुत पसंद हैं, जबकि रोमांचक, और वृषभ शुरुआत से अंत तक हर चीज की जांच करना चाहते हैं, प्रत्येक गतिविधि पर मूल्य निर्धारित करते हैं और पूरी तरह से तय करते हैं कि वे इसे दोहराना चाहते हैं या नहीं। यह उनके मिथुन को पागल कर देगा। यह दोनों के लिए चलने के लिए सबसे अच्छा है, बहुत कुछ, इसके लिए मिथुन को जमीन पर रखा जा सकता है, जबकि वृषभ को हमेशा स्थिर, निष्क्रिय, क्षैतिज स्थिति में आंदोलन की आवश्यकता नहीं होती है। वे किसी तरह की कला के माध्यम से अपने आवेशपूर्ण जुड़ाव को जोड़ सकते थे, खासकर अगर वे एक साथ कुछ बनाने का तरीका खोजने में कामयाब रहे। मिथुन के विचारों और वृषभ की व्यावहारिक समझ के साथ, सौंदर्य की आवश्यकता के साथ, यह कला का एक सच्चा काम होना चाहिए।

एक हवाई संकेत के लिए बहुत आसान है जैसे कि मिथुन राशि के लिए दोपहर का भोजन करना भूल जाएं या प्रति रात कुछ घंटों के लिए सोएं। दुनिया में बहुत सारी दिलचस्प चीजें हैं, जिन्हें वे मिस नहीं करना चाहते हैं। वृषभ साथी एक स्वस्थ भोजन पका सकते हैं, उनके वित्त का ध्यान रख सकते हैं और एक दैनिक कार्यक्रम पर जोर दे सकते हैं जो उनके मिथुनों को अपने विचारों में निवेश करने के लिए एक अच्छा ऊर्जावान आधार देगा।

सामान्य तौर पर, उनके हित समान नहीं होते हैं, लेकिन वे संवाद करने का एक तरीका खोज सकते हैं, क्योंकि उनमें से किसी में भी सौम्यता और शब्दों के साथ एक रास्ता नहीं है। यदि मिथुन साथी थोड़ा धीमा होने का फैसला करता है और वृषभ खुल जाता है, तो वे यह भी पता लगा सकते हैं कि उनके लिए एक साथ मज़े करना संभव है। आखिरकार, वे शुक्र और बुध दो आंतरिक ग्रहों द्वारा शासित होते हैं, जब संयुक्त होते हैं, मजेदार, मीठी बात के प्रभारी और बातचीत की कला।

मिथुन और वृषभ के बीच संबंध शुरू होने का ज्यादा वादा नहीं करता है। फिर भी, वृषभ के चिन्ह की निश्चित गुणवत्ता उन्हें मिथुन राशि के साथ रहने के इरादे में पर्याप्त धीरज और दृढ़ता प्रदान कर सकती है, लंबे समय तक उनके लिए वास्तव में एक दूसरे को अच्छी तरह से जानने के लिए। यद्यपि उनके मतभेदों को समेटने की उनकी संभावनाएं पतली हैं, अगर वृषभ का साथी अपना पूरा दिल लगा देता है, तो वे अपने मिथुन राशि के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा बन सकते हैं, जो कि उनके आधार और उनकी विश्वसनीयता में वे करते हैं। यदि वे एक-दूसरे को पूरी तरह से स्वीकार करते हैं, तो वृषभ मिथुन राशि को ग्रह पृथ्वी से, उनके शरीर और उनकी दैनिक दिनचर्या से, उन्हें स्वास्थ्य और सामान्य कामकाज का आधार देगा। बदले में, मिथुन अपने वृषभ को पंख देंगे और, बेहतर अभी तक, उन्हें उड़ने के तरीके सिखाएंगे।

Comments are closed.