कर्क और कर्क

कर्क और कर्क में लव कम्पेटिबिलिटी और रिलेशनशिप

शेयर करें

एक दूसरे पर भरोसा क्यों न करें जब कर्क और कर्क व्यभिचार, एक छोटे साथी या किसी असंभव प्रेम कहानी के लिए खोज द्वारा उठाए जा रहे अपने अहंकार के बारे में परवाह नहीं करते हैं। कैंसर एक सुव्यवस्थित संकेत है, क्योंकि इसका शासक वृष राशि में स्थित है। वे एक भावनात्मक स्थिरता चाहते हैं|

जिसे भौतिक दुनिया में महसूस किया जा सकता है और यह समझ सकता है कि पूर्णता जैसी कोई चीज नहीं है। जब उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति मिलता है जिसे वे आने वाले वर्षों में खुद के साथ देख सकते हैं, तो वे अपने दोषों को स्वीकार करेंगे और एक प्रेमपूर्ण परिवार और अपने लिए घर बनाने के लिए आवश्यक समझौता करेंगे। यदि दो कर्क एक-दूसरे को इस तरह से देखते हैं, तो उनके पास एक-दूसरे पर पूरी तरह से भरोसा नहीं करने का कोई कारण नहीं है।

कर्क और कर्क का प्रेम संबंध बहुत ही भावनात्मक घरेलू रिश्ता होता है। एक कर्क और कर्क मैच एक गहरी समर्पित जोड़ी के लिए बनाता है, एक-दूसरे के प्रति निष्ठावान। दोनों अपने साथी के इंस अन्दर-बाहर को जानेंगे, एक-दूसरे को गर्म करने के सबसे अच्छे तरीके या यदि आवश्यक हो, तो एक-दूसरे को ठंडा करने के लिए। दोनों को एक दूसरे के प्रति अपनी अंतर्निहित प्रतिबद्धता में भी बहुत आराम और संतुष्टि मिलेगी।

यह युगल विश्वासयोग्य और देखभाल करने वाला, व्यक्तिगत जरूरतों का सहायक और सहानुभूतिपूर्ण है और घर बनाने और परिवार की भावना पैदा करने की दिशा में बहुत उन्मुख है – खासकर जब वे अपने ब्रूडिंग, जोड़ तोड़ और आत्म-दयालु आदतों पर काबू पा सकते हैं। अगर वे अपने तरल पदार्थ और मूडी भावनाओं को रखने का एक तरीका खोज सकते हैं, तो यह रिश्ता दोनों प्रेमियों का पोषण करेगा।

कर्क और कर्क में सम्बन्ध

घर में कर्क का स्थान है एक बार सुरक्षित रूप से अपने निजी अभयारण्य में प्रवेश करने के बाद, मूडी केकड़ा बाहर की दुनिया के बारे में भूल सकता है, दूसरों की राय पर ध्यान नहीं दे रहा है, केवल अपने स्वयं के बंद दरवाजों के पीछे क्या हो रहा है, इससे चिंतित है। यह रवैया रिश्तों पर निर्भर करता है: उनकी पोषित संपत्ति और भौतिक सुख-सुविधाओं की तरह, कैंसर कभी भी किसी प्रियजन की धमकी देने से हिचकिचाता नहीं है।

अपने रिश्तों के अस्तित्व और सफलता के लिए संघर्ष करने और संघर्ष करने की यह भक्ति और इच्छा वास्तव में प्यार के खेल में एक क्रैब का सबसे बड़ा योगदान है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कर्क का प्रतीक no क्रैबली ’खड़खड़ केकड़ा है, इस भावनात्मक क्रस्टेशियन के साथ बहिर्वाह और भड़कना आम है। जबकि उनके मिजाज एक दूसरे की भावनाओं को घायल कर सकते हैं, यह भावनात्मक हेरफेर की ललित कला की एक कर्क सूक्ष्म महारत है जिसे किसी को भी देखना चाहिए।

चंद्रमा कर्क पर शासन करता है, और यह राशि चंद्रमा के मासिक चक्रों के साथ बहने और बहने वाले मूड के प्रति संवेदनशील है। चंद्रमा, आकाश के मातृ कक्ष, कर्क के महान मातृ और देखभाल करने वाली प्रकृति के पीछे आकाशीय बल है। इस वृत्ति की ऊर्जा एक स्वस्थ रिश्ते के बढ़ने और खेती के लिए एक गर्म, सुरक्षित घर का वातावरण, एक उत्तम प्रेम का घोंसला बनाती है।

कर्क एक जल चिन्ह है। वृत्ति और भावना इस रिश्ते को चलाते हैं। इन गहरी, गहन सहज शक्तियों के साथ एक नाजुकता आती है, क्योंकि कर्क की भावनाएं भंगुर हैं और आसानी से चोट लगी हैं। इसलिए, वह क्रैबी शेल जिसमें वे भयभीत या अभिभूत होने पर खुद को छिपाते हैं। इसलिए अक्सर अपने गोले को पीछे छोड़ना कर्क के साथ किसी भी रिश्ते पर एक दबाव डाल सकता है|

लेकिन दो क्रेब एक साथ व्यक्तिगत स्थान और अस्थायी समय-बहिष्कार के लिए एक-दूसरे की जरूरतों के प्रति आशान्वित होंगे। कुंजी यह महसूस कर रही है कि यह व्यक्तिगत रूप से मामूली नहीं है यदि इनमें से कोई एक कर्क कुछ अकेले समय चाहता है। उनकी प्रकृति का यह जलमय तत्व उन्हें और उनके प्रियजनों को बाहरी दुनिया की कठोर वास्तविकताओं से बचा सकता है।

कर्क और कर्क प्रेम मैच के बारे में सबसे अच्छी बात क्या है? उनकी प्रतिबद्धता और उनके बीच मजबूत भावनात्मक बंधन को समृद्ध करने की उनकी भक्ति। साथ में, यह जोड़ी एक दूसरे की रक्षा करेगी और अपने प्यार को बाहरी दुनिया से सुरक्षित रखेगी, साथ ही एक खुशहाल घरेलू जीवन बनाने और एक प्रेमपूर्ण परिवार का पोषण करने की दिशा में काम करेगी।

शेयर करें

Related Posts

Begin typing your search term above and press enter to search. Press ESC to cancel.

Back To Top